Friday 8 April 2016

अब तो हद कर दी

  वर्तमान समय में लगता है की प्रदेश भर में जंगलराज कायम है । प्रदेश में चारो तरफ हत्या , लूट , छिनैती जैसी बड़ी घटनाएं लगातार घटित हो रही हैं । अब तो खाकी भी सुरक्षित नहीं  रह गई है हाल  ही की घटना इलाहाबाद जनपद के बारा में चार पहिया सवार बदमाशों ने दरोगा की हत्या कर दी  हो या फिर प्रतापगढ़ जनपद के मानिकपुर में बदमाशों द्वारा  थाने पर हमला कर पहरेदार होमगार्ड को मौत के घाट उतार  देना  आखिर इन बड़ी - बड़ी घटनाओं को कौन और किसके सपोर्ट पर अंजाम दे रहे हैं ।


 क्या वर्तमान सरकार के शासन में सभी अपने मन से काम कर रहे हैं ? इस प्रकार की घटनाओं को अंजाम देने के बाद अपराधियों पर शिकंजा कसने में क्यों पुलिस हीलाहवाली करती है । ऐसी परिथितियों में यदि समय रहते प्रदेश सरकार पूरे प्रदेश में फैली अराजकता को कम नहीं करती है तो वह दिन दूर नहीं होगा।



 जब उत्तर - प्रदेश भी बिहार प्रान्त की तरह अपराध के मामले में पूरे देश में पहला स्थान प्राप्त कर लेगा । इस समस्या से निपटान के लिए सरकार  को हर संभव प्रयश करना चाहिए ताकि प्रदेश की छवि बनी रहे । 

1 comment:

  1. सारी गलती पुलिस प्रशासन की नही होती हमारे सिस्टम में खामिया हमेशा से है, इसके कारण आम व्यक्ति और पुलिस प्रशासन में एक दूरी हमेशा से बनी रहेगी |

    ReplyDelete